technology

[Technology][bleft]

Health

[Healthcare][bleft]

Business

[Business][bleft]

Network Marketing

[Network Marketing][bleft]

जानिये ULE टोकन के बारे में सबकुछ


ULE (YOU LIVE EVERYDAY) एक Meme टोकन हैं जो WYZth कॉइन के नेटिव ब्लॉकचैन WYChain पर चलता हैं.


ULE से आप YEEP (Your Everyday Earning Plan) के माध्यम से फार्मिंग (स्टेकिंग) कर शानदार प्रॉफिट प्राप्त कर सकते हैं. 


ULE YEEP: क्रिप्टो जगत में हंगामा मचानेवाला टोकन?

Read this article in English


अस्वीकरण: इस लेख का उद्देश्य केवल जानकारी प्रदान करना है। यहां व्यक्त विचार लेखक के हैं और निवेश सलाह का गठन नहीं करते हैं। तो अपने पैसे के जोखिम का ध्यान रखें और फिर MLM द्वारा प्रचारित क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करें...! इस लेख के लेखक या http://growideindia.com किसी भी प्रकार के आर्थिक नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।


Disclaimer: The purpose of this article is to provide information only. The views expressed herein are those of the author and do not constitute investment advice. So take care of the risk of your money and then invest in the cryptocurrency promoted by MLM...! The author of this article or http://growideindia.com is not responsible for any kind of economic loss.


WYZth Coin Community का हिस्सा बनकर आप ULE टोकन पर 3 गुना तक प्रॉफिट ले सकते हैं. 


WYZth Coin को सफल तरीके से क्रिप्टोकरेन्सी मार्किट में एस्टब्लिश करने के बाद ULE Token के माध्यम से हजारो की कम्युनिटी को अपने निवेश को बढ़ाने का एक बेहतरीन मौका फिर से आया हैं. 


WYZTH क्या हैं?


WYZTH एक क्रिप्टोकरेन्सी कॉइन हैं. यह कॉइन अपनी ही ब्लॉकचैन WYChain पर नेटिव कॉइन हैं. जैसे Binance ब्लॉकचैन पर BNB, एथेरेयम ब्लॉकचैन पर ETH और ट्रोन ब्लॉकचैन पर Tron नेटिव कॉइन  की तरह काम करते हैं.


यह कॉइन यूटिलिटी और ट्रांसक्शन-बेस्ड कॉइन होने की वजह से आप इसके माध्यम से कई यूटिलिटीज प्राप्त कर सकते हैं तथा आने वाले समय में यह एक बेस्ट क्रिप्टोकरेन्सी के रूप आप इसे देख सकेंगे. 


WYZTH बिलकुल पारम्परिक करेंसी जैसा इस्तेमाल किये जानेवाला क्रिप्टो-कॉइन हैं. WYZTH के साथ जुडी टेक्नोलॉजी इसे असामान्य बनाती हैं. आज के समय में क्रिप्टो में बड़ा होने का दावा करने वाली कई कंपनियों के पास भी इतनी बड़ी टेक्नोलॉजी नहीं हैं जितनी केवल 1 वर्ष में WYZth कम्युनिटी ने बनायी हैं. 





WYChain क्या हैं?



WYChain आपकी डिजिटल एसेट्स और Decentralized Applications (dApps) के लिए बनाया गया ओपन-सोर्स स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफार्म हैं.






WYChain पर होने वाले सभी ट्रांसक्शन्स को 1 सेकंड से भी कम समय लगता हैं और 1 cent से भी कम ट्रांसैक्शन चार्ज लगता हैं. जो अन्य कई क्रिप्टोकरेन्सी की तुलना में काफी कम हैं. 



ULE का अधिकतम सप्लाई कितना हैं?


ULE का अधिकतम सप्लाई 50,000,000,000 (50 बिलियन या 5000 करोड़) हैं. अन्य meme कॉइन की तुलना में यह कम हैं. Dogecoin का टोटल सप्लाई 100 बिलियन हैं जबकि Shib Inu का टोटल सप्लाई 58.97 ट्रिलियन हैं. 


क्या हैं YEEP ULE?





ULE टोकन को स्टेक कर YEEP के माध्यम से आपको प्रति दिन पैसिव अर्निंग प्राप्त होता. YEEP ULE भी पूरी तरह decentralize हैं. YEEP के पीछे का उद्देश्य WYZth community में लेन-देन तथा आपकी रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करना हैं. यह सिस्टम पूरी तरह से पारदर्शी तथा सुरक्षित हैं.


स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट पर आधारित यह सिस्टम आपको फार्मिंग किये गए ULE पर 0.3%  प्रतिदिन पैसिव इनकम प्रदान करता हैं. आपका कुल पैसिव इनकम 200% + आपका स्टेक किया गया ULE का मूल्य आपको कुल 1000 दिनों में वापिस मिलता हैं.


उदहारण- आप यदि USD 100 के ULE टोकन खरीदकर इस प्लेटफार्म पर फार्मिंग करते हैं तो आपको USD 0.30 का पैसिव इनकम प्रतिदिन 1000 दिनों तक मिलता हैं जिसमें आपके द्वारा स्टेक किये गए ULE का मूल्य शामिल हैं.


स्टेकिंग से आपके ULE वैसे भी 2 गुना प्रॉफिट देकर जाएंगे और साथ में ही टोकन के हर रोज बढ़ती कीमतों का फायदा भी आपको होगा. थोड़ा अपना दिमाग लगाइये और देखिये कि, आनेवाले समय में आपको कितना जबरदस्त प्रॉफिट हो सकता हैं. 



क्या ULE को INR में कन्वर्ट किया जा सकता हैं?



फार्मिंग किये गए ULE से आनेवाला 0.3% प्रतिदिन का स्टेकिंग रिवॉर्ड आप Tron, Matic, BNB, Solona, WYZth इनमें से किसी भी कॉइन में ले सकते हैं. 


ULE YEEP: क्रिप्टो जगत में हंगामा मचानेवाला टोकन?



Multi-chain swap के माध्यम से आप आपका प्रॉफिट Sunswap से Tron, RadiumSwap से Solana, WYZthSwap से WYZth, QuickSwap से Matic, PanCakeSwap से BNB ले सकते हैं. उसके बाद आप इन सभी क्रिप्टोकरेन्सी को एक्सचैंजेस पर बेचकर INR में कन्वर्ट कर सकते हैं. 


यदि आपके पास WYZth हैं तो आप उसे ULE में कन्वर्ट YEEP में फार्मिंग के लिए लगा दीजिये, और YEEP से आने वाला प्रॉफिट अपने मनचाहे कॉइन में लेकर उससे INR प्राप्त कर सकते हैं. 


ULE टोकन के मूल्य का अनुमान



आज के समय में Memecoin की पॉपुलैरिटी बहोत ज्यादा हैं. केवल Dogecoin और ShibInu की कम्युनिटी 8 मिलियन से ज्यादा हैं तथा दोनों Memecoin का मार्किट कैपिटल 40 बिलियन डॉलर्स से ज्यादा हैं.


पूरे विश्व के Memecoin कम्युनिटी में जल्द ही ULE टोकन पॉपुलर होने का अनुमान हैं.


ULE टोकन की शुरुआत केवल $ 0.01351351 (1 रुपये) से अप्रैल 2022 के अंतिम सप्ताह में हुयी थी. इसका आज का मूल्य $ $ 0.04996189 (रुपये 3.75) के आसपास हैं.


केवल 10 दिनों में इसकी कीमतों में 3 गुना से ज्यादा उछाल आया हैं. जबकि 27000 से ज्यादा WYZth कॉइन की कम्युनिटी पहले से ही अस्तित्व में हैं. WYZth के जबरदस्त परफॉरमेंस के बाद मायने में इसकी कम्युनिटी बढ़ने की शुरुआत हुयी हैं. आने वाले कुछ महीनों में इसकी कम्युनिटी सैंकड़ो गुना बढ़ने का अनुमान हैं. 


अगर यहीं ग्रोथ भी कायम रही तो दिसंबर 2023 तक इसका मूल्य प्रति टोकन $1 (रुपये 75) या उससे ज्यादा होने का अनुमान हैं. कुछ विशेषज्ञों के अनुसार इसका मूल्य इससे भी कई ज्यादा हो सकता हैं. 


ULE टोकन की विशेषता यह हैं  कि, इसकी मदर करेंसी WYZth सही मायने में एक यूटिलिटी कॉइन हैं. WYZth कॉइन का उपयोग आप आपके रोजमर्रा की जिंदगी में कर सकते हैं. यहीं कारण हैं कि ULE का मूल्य आसमानों को छूने की क्षमता रखता हैं.


अभी तक WYZth कॉइन की प्राइस ग्रोथ जो हुयी हैं वह पूरी तरह आर्गेनिक हैं. MLM सिस्टम द्वारा चलने वाले अन्य क्रिप्टोकरेन्सी या टोकन की तरह यह कृत्रिम बढ़ोतरी नहीं हैं.


WYZth कॉइन और उसकी यूटिलिटी?


जैसे की हमने बताया कि, WYZth एक यूटिलिटी कॉइन हैं. इसीलिए WYZth का भविष्य सुनहरा नजर आता हैं. इतनी जगह पर किसी भी क्रिप्टोकरेन्सी का उपयोग होते मैंने नहीं देखा. WYZth का उपयोग आप कई तरह कर सकते हैं.


WYZth की कुल कम्युनिटी अभी 28,000 से ज्यादा हैं. कम्युनिटी एवं होल्डर्स की जानकारी के लिए क्लिक करें


WYChain एक developer friendly ब्लॉकचैन हैं. कई सारे डेवेलपर्स इस ब्लॉकचैन पर अपने स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स, dAPP या अन्य प्रोजेक्ट्स तैयार कर सकते हैं.


जैसे की आप जानते हैं, शुरूआती दौर में कई सारे एमएलएम या क्रिप्टोकरेन्सी प्रोजेक्ट्स Ethereum या Tron के ब्लॉकचैन पर develop किये गए थे. जैसे Ethereum ब्लॉकचैन पर यदि कोई स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट बनाया जाता हैं तो उसमें transactions चार्जेज Ethereum में ही दिए जाते थे. जिसके कारण Ethereum की पॉपुलैरिटी और डिमांड बढ़ती गयी. ठीक उसी तरह WYChain को बनाया गया हैं.  


किसी भी क्रिप्टोकरेन्सी को अगर ऊंचाइयों को छूना हैं तो एक बेहतर टेक्नोलॉजी का होना जरुरी हैं. WYZth के कई सारी टेक्नोलॉजी के साथ जबरदस्त यूटिलिटी भी हैं.


BitcBot: A Crypto Trading BOT

WCX Exchange: A Crypto Exchange. Buy/Sell all major cryptocurrencies.

WYZth swap: You can swap your WYZth with all major cryptocurrencies.

WYShopping: A shopping portal. Buy gift cards for anything under the sun.



ULE YEEP: क्रिप्टो जगत में हंगामा मचानेवाला टोकन?


WYShopping ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस में WYZth का इंटीग्रेशन पूरे क्रिप्टो समुदाय के लिए क्रांतिकारी सिद्ध होने जा रहा हैं. इस प्लेटफ़ॉर्म उपयोगकर्ता डिजिटल मुद्रा - WYZth टोकन के साथ बाज़ार में उत्पादों को ऑर्डर, खरीद और बेच सकते हैं. इन-बिल्ट Decentralized क्रिप्टो वॉलेट के साथ, ग्राहक और विक्रेता आसानी से संबंधित व्यक्ति को लेनदेन की सुविधा के लिए अपने WYZth टोकन को आसानी से स्टोर और ट्रांसफर कर सकते हैं.

WY bet: A betting portal.

WY Gaming: A gaming portal

WY Pay: A Payment gateway.
D-app Alecxxa: A dAPP to earn WYZth.

ULE YEEP (your everyday earning plan ): You will get 9% per month on your staked ULE token.

Uletube: UleTube is a free video-sharing website that makes it easy to watch online videos. You can even create and upload your own videos to share with others.



आगे भी इसकी ब्लॉकचैन पर कई सारे dAPP, स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स आएंगे  WYZth की डिमांड बढ़ती जायेगी. एक से बढ़कर एक यूटिलिटी की वजह से WYZth तथा ULE का भविष्य काफी उज्वल हैं. मेरी नजर में अभी के समय का क्रिप्टो निवेश के लिए यह सबसे बेहतर कॉइन WYZth तथा टोकन ULE ही हैं. 


अधिक जानकारी के लिए मुझसे WhatsApp पर संपर्क कीजिये!

8830263380












ag sir ke class recording | Wyzth Coin | bitcbot | Wcx Exchange | wyzth | wyzth swap | wy bet | wy gaming | wy pay | metamask | wyzth plan | wyzth cryptocurrency | d-app alecxxa | Ule yeep (your everyday earning plan ) | ULE | Ule Token | ule | Ulefy |Uletube
#cryptocurrency #wyzth #earn #money #workingplan #cryptocurrency #ULE #ule #Ule #uletoken #ulefy #uleyeep #ULEYEEP

Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


Cryptocurrency News

[Cryptocurrency][grids]

Current Affairs

[Current Affairs][bleft]

Climate change

[Climate Change][twocolumns]

Lifestyle

[Lifestyle][twocolumns]