technology

[Technology][bleft]

Health

[Healthcare][bleft]

Business

[Business][bleft]

Network Marketing

[Network Marketing][bleft]

Fitox™ Plus: शरीर के अंदर की जहरीली गंदगी को बाहर निकाले और पाए स्वस्थ जीवन

Fitox™ Plus: Remove toxins & dirt from the body and live a healthy life

टॉक्सिन्स आपके शरीर को नुकसान पहुंचाने वाले मुख्य कारणों में से एक है, आपके enzymes को जहरीला बनाता हैं जिससे आपके शरीर के सही फंक्शनिंग में बाधाएं निर्माण होती हैं।

आपका शरीर प्रत्येक शारीरिक क्रिया के लिए enzymes पर निर्भर करता है। जब टॉक्सिन्स आपके एंजाइमों को नुकसान पहुंचाते हैं, तो वे आपके रक्त में हीमोग्लोबिन के उत्पादन को रोकते हैं, जो उम्र बढ़ने में तेजी ला सकता है।

Fitox™ Plus: शरीर के अंदर की जहरीली गंदगी को बाहर निकाले और पाए स्वस्थ जीवन

Fitox™ Plus एक नेचुरल फार्मूलेशन आंत (Colon) को डिटॉक्स कर क्लीन करने वाला सुपर एडवांस न्यूट्रिशन हैं. Fitox™ Plus फ़ूड सप्लीमेंट नाल (alimentary canal) की सफाई करता हैं तथा पाचन क्रिया को मजबूत करता है तथा पूरे शरीर के टॉक्सिन को को बहार निकालने का कार्य करता है. शरीर के वेट मैनेजमेंट को व्यवस्थित करने के लिए गुणकारी तथा सहायक होता है; अर्थात शरीर के अंदर में पूरी आहार नाल (alimentary canal) का डिटॉक्सिफिकेशन करता, है इम्यून पावर को बढ़ाता है और एंटी एजिंग का कार्य करता है. शरीर से फैट को भी कम करता है तथा एनर्जी प्रदान करता है.

100% शुद्ध तथा अतिरिक्त ताकत को प्रदान करने वाला– फिटॉक्स में यूनिक फार्मूला का प्रयोग किया गया है. इसमें 10 तरह का नेचुरल प्लांट बेस्ड यूनिक हर्ब है. सभी ग्रेडिएंट्स शोध किए हुए हैं जोकि पूरी तरह से सुरक्षित है एवं डाइजेस्टिव सिस्टम को इंप्रूव करता है. यह ग्रेडिएंट्स पेट में होने वाले सभी क्रियाओं को सुदृढ़ एवं स्वस्थ करता है तथा मोटापा भी दूर करता है

वजन कम और टॉक्सिन बाहर– फिटॉक्स हमारे शरीर को विटामिन, मिनरल्स तथा पोषक तत्वों को ग्रहण करने में सहायता प्रदान करता है. पेट के अंदर बाउल मूवमेंट को व्यवस्थित करके अनावश्यक अतिरिक्त वजन को कम करता है. शरीर के चयापचय प्रक्रिया को भी तंदुरुस्त करता है और पुरी तरह से डिटॉक्स करता है. किडनी एवं लिवर को स्वस्थ रखता है. पेट में पाए जाने वाले पैरासाइट्स को बाहर निकालता है. शरीर को जो पावरफुल एंटीऑक्सीडेंट एवं फाइबर्स चाहिए उसकी पूर्ति करता है.

Fitox Plus की जरुरत कब हैं?

Fitox™ Plus: शरीर के अंदर की जहरीली गंदगी को बाहर निकाले और पाए स्वस्थ जीवन

कब्ज़, तनाव, थकान

पानी प्रतिधारण (द्रव या जल प्रतिधारण तब होता है जब शरीर द्रव के स्तर को बनाए नहीं रख पाता है। उदाहरण के लिए, किडनी या हृदय रोग के कारण शरीर में तरल पदार्थ बना रह सकता है। मुख्य लक्षण सूजन और बेचैनी हैं।)

पेट फूलना और गैस, सूजन और पेट दर्द, अपाच्य भोजन का निर्माण, Fats या वजन बढ़ना, एसिडिक बॉडी, ख़राब पाचन, Dehydrated शरीर, संग्रहित Toxins, 

कम फाइबर वाला आहार, उच्च कार्बोहाइड्रेट वाले खाद्य पदार्थ, ख़राब भोजन और ख़राब पानी का सेवन।

Fitox™ Plus क्यों जरुरी हैं?

कोलन क्लींजिंग की प्रक्रिया शरीर को भोजन के बेकार कणों और विषाक्त पदार्थों से छुटकारा दिलाती है। यह आपके बृहदान्त्र (बड़ी आंतें) को एक स्वस्थ जीवाणु संरचना बनाए रखने में भी मदद करता है, जिसे आपके माइक्रोबायोम के रूप में जाना जाता है। आपका माइक्रोबायोम आपके शरीर को संक्रमण से बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है तथा यह कोलन कैंसर से भी बचा सकता है।

Fitox Plus सेवन से क्या फायदे हो सकते हैं?

बड़े आँतों की सफाई, कब्ज को रोकता है, कॉन्स्टिपेशन को ठीक करता हैं, पाचन और डेटोक्सिफिकेशन को बढ़ाता है, पोषक तत्वों का बॉडी में शोषण करने में सहायक, वज़न का प्रबंधन करता हैं, दस्त को रोकता है, तनाव नियंत्रण एवं बेहतर मूड, बेहतर मानसिक एवं शारीरिक स्वास्थ्य, हल्की और साफ़ त्वचा, उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को धीमा कर देता है, रोगों को रोकता है और नियंत्रित करता है, मधुमेह और रक्तचाप को नियंत्रित करता है, प्रतिरक्षा कार्य और ऊर्जा स्तर को बढ़ाता है.

Colon cleansing के अन्य लाभ:

Fitox™ Plus: शरीर के अंदर की जहरीली गंदगी को बाहर निकाले और पाए स्वस्थ जीवन

Colon cleansing के अन्य कई लाभ हैं, जिनमें irritable bowel syndrome (IBS)* में सुधार, थकान को कम करना, प्रतिरक्षा प्रणाली को स्वस्थ बनाना, मानसिक स्पष्टता प्रदान करना और वजन कम करने में मदद करना शामिल है।

*IBS के लक्षणों में ऐंठन, पेट दर्द, सूजन, गैस, दस्त, कब्ज या दोनों शामिल हैं। IBS एक दीर्घकालिक स्थिति है जिसका आपको लंबे समय तक प्रबंधन करना होगा।

आईबीएस का Allopathy में कोई इलाज नहीं है, लेकिन स्वस्थआहार और जीवनशैली में बदलाव के साथ Fitox™ Plus इसकी गंभीरता को रोकने में आपकी मदद कर सकती हैं।

For more information please call me-

8830263380

Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


Cryptocurrency News

[Cryptocurrency][grids]

Current Affairs

[Current Affairs][bleft]

Climate change

[Climate Change][twocolumns]

Lifestyle

[Lifestyle][twocolumns]