technology

[Technology][bleft]

Health

[Healthcare][bleft]

Business

[Business][bleft]

Network Marketing

[Network Marketing][bleft]

QuiAri MLM Business: जहां आपके सपने सच होते हैं

QuiAri MLM Business: जहां आपके सपने सच होते हैं





जैसे की आप जानते हैं नेटवर्क मार्केटिंग (मल्टी-लेवल मार्केटिंग) बिज़नेस में यदि आप पैसा कमाना चाहते हो तो एक उच्च क्वालिटी प्रोडक्ट का होना बहोत जरुरी हैं. नेटवर्क मार्केटिंग में बेहतर प्रोडक्ट या प्रोडक्ट रिसर्च पर हमने इससे पहले प्रकाशित आर्टिकल Network Marketing: A Career Opportunity Part-2 में लिखा हैं. 

मगर केवल प्रोडक्ट का होना ही सबकुछ नहीं होता हैं. आप जिस उद्देश्य से नेटवर्क मार्केटिंग में आते हो क्या उस बिज़नेस में आप आसानी से पैसे कमा रहे हो?

क्यूंकि 'Product' के साथ नेटवर्क मार्केटिंग में सक्सेस पाने के लिए और दो 'P' का स्ट्रांग होने जरुरी होता हैं. अगर इनमे से कोई भी एक 'P' कमजोर हैं तो आप नेटवर्क मार्केटिंग में सक्सेस नहीं हो सकते.

Product (बेहतर दर्जे का प्रोडक्ट+ Business Plan (बेस्ट बिज़नेस प्लान)
+ Person (कंपनी की बागडौर सम्भालनेवाले पर्सन)

यह तीनों भी 'P' का एक साथ मिलना किसी आपके लिए लाटरी से कम नहीं होता हैं. ऐसा ही एक प्लान अभी अभी भारत में शुरू हुआ हैं.

यूएसए बेस्ड इतना बेहतरीन प्रोडक्ट और प्लान देखकर मुझे लगा की शायद एक परिपूर्ण नेटवर्क मार्केटिंग की मेरी खोज शायद यहां आकर समाप्त हो चुकी हैं. 

जी हां मित्रों, शायद इस तरह की खोज मेरी अकेले की जरूर ही नहीं रही होगी, बल्कि मुझ जैसे करोडो लोग जो अपने सपनों के पीछे भाग रहे थे, सभी की खोज शायद यहां ख़त्म हो जायेगी, यह बात मैं दावे कह सकता हूं.




क्या हैं QuiAri बिज़नेस?

मैं तो केवल इतना ही कहूंगा कि QuiAri एक ऐसा बिज़नेस हैं, जो सपनों को सच्चाई में बदल सकता हैं. वर्षों से आप और मुझ जैसे करोडो लोग एक बेहतर एमएलएम अवसर की खोज में थे. इस आर्टिकल को पूरा पढ़िए, मेरा दावा हैं कि आप भी आपके सपनों को पूरा होता जरूर देखेंगे.


QuiAri जैसी एक बहुराष्ट्रीय एमएलएम कंपनी किसी पेटेंटेड प्रोडक्ट के साथ एक वर्ल्ड-क्लास दर्जे के बिज़नेस प्लान लेकर जब मार्किट में आती हैं, तो क्या हंगामा मचाती हैं यह आपको आने वाले कुछ समय में पता चल जाएगा. मगर मेरी राय और इच्छा यह हैं कि, आप भी इस हंगामे में शामिल हो जाइये. केवल कुछ महीने में आप अपने सपनों को पूरा होता देखेंगे.  



QuiAri बिज़नेस ही क्यों?

  • विश्व के सबसे बड़े हेल्थ और वेलनेस इंडस्ट्री में आपकी एंट्री QuiAry माध्यम से होगी. 9 फरवरी 2020 को जारी हुए एक रिपोर्ट के अनुसार, ग्लोबल स्मार्ट हेल्थ केयर प्रोडक्ट मार्किट का मूल्य 2018 में 35.55 बिलियन अमेरिकी डॉलर्स निर्धारित हुआ था,  जो आने वाले 6 वर्षों में यानी 2026 तक यह बढ़कर 69.68 बिलियन अमेरिकी डॉलर्स तक होगा. मतलब 2018 की तुलना में, यह आने वाले कुछ वर्षों में बढ़कर दुगुना हो जाएगा. 
  • आप जॉब करते हो, बेरोजगार हो, गृहिणी हो या स्टूडेंट आप ज्यादा पढ़े लिखे हो या कम आदि चीजें कोई मायने नहीं रखती. सभी व्यक्ति जो कुछ करने का सपना संजोये हैं, सभी के लिए यह बिज़नेस हैं. यह एक ग्लोबल लेवल पर  चलनेवाला होम बेस्ड बिज़नेस हैं. 
  • यह बिज़नेस 24 घंटे 200 से ज्यादा देशों में चल रहा हैं. आपकी पर्सनलाइज वेबसाइट के माध्यम से आप कहीं पर भी बिज़नेस प्रमोट कर सकते हो. 
  • पेटेंटेड, यूनिक, पावरफुल और रिजल्ट ओरिएंटेड प्रोडक्ट्स. 
  • बढ़िया बिज़नेस प्लान केवल 5 मिनट में पेआउट देता हैं. 
  • जीरो लायबिलिटी बिज़नेस. अनगिनत पैसे के साथ लोगों की दुआएं भी कमाइए. 

Click here to join FREE!

आइये QuiAri बिज़नेस को हम 3-P की स्टेप्स में समझने की कोशिश करते हैं. 

  1. QuiAri कंपनी प्रोफाइल click here to read more
  2. QuiAri प्रोडक्ट click here to read more
  3. QuiAri बिज़नेस प्लान click here to read more
  4. QuiAri बिज़नेस को कैसे प्रमोट करें? click here to read more


100% Moneyback Guarantee. Try this new immune booster 


QuiAri कंपनी प्रोफाइल 

QuiAri एक फ्लोरिडा स्थित यूएसए बेस्ड नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी हैं जो हेल्थ और वेलनेस इंडस्ट्री में बेहतर उत्पादों के लिए जानी जाती हैं. 1 अक्टूबर 2019 में इसकी शुरुआत एकसाथ 200 से अधिक देशों में हुयी थी. अब भारत में इस कंपनी का आगमन होने जा रहा हैं. कंपनी का भारत में ऑफिस मुंबई में शुरू हो रहा हैं. 

QuiAri world class management team कंपनी को बेहतर बनाने में कम समय में सफल रही. एक बेहतर मैनेजमेंट अगर हो तो एक आला दर्जे का बिज़नेस खड़ा रह सकता हैं. आइये जानते हैं QuiAri मैनजमेंट टीम के बारे में. 

बॉब रीना (Bob Reina)

CEO & Founder

QuiAri MLM Business: जहां आपके सपने सच होते हैं


Bob Reina ने अपने करियर की शुरुआत पुलिस विभाग से काम करते हुए की. 1990 में बॉब को नेटवर्क मार्केटिंग बिज़नेस के बारे में सीखने को मिला. नौकरी संभालते हुए उन्होंने नेटवर्क मार्केटिंग को जारी रखा. नेटवर्क मार्केटिंग क्षेत्र में नैतिकता और मेहनत के बल पर उन्होंने काफी किया. इसके बाद एक एंटरप्रेन्योर के तौर पर उनका सफर उचाइयां छूने लगा. 

2004 में उन्होंने  Talk Fusion की शुरुआत की.  यह कंपनी भी 140 से अधिक देशों में उन्होंने पहुंचाई. इस कंपनी के माध्यम से उन्होंने केवल अपने एंटरप्रेन्योर करियर के अलावा सोशल वर्क के माध्यम से कई लोगों की मदद की. बॉब ने अपने प्रोफेशन के माध्यम से कई लोगों को अपने सपने पूरा करने हमेशा ही प्रेरित किया.

बॉब की इसी जबरदस्त महत्वाकांक्षा ने अक्टूबर 2019 में QuiAri की शुरुआत एकसाथ 200 से ज्यादा देशों में हुयी. उनके पूर्व अनुभव की वजह से काफी कम समय में QuiAri नेटवर्क मार्केटिंग इंडस्ट्री में छा गयी हैं. जबरदस्त प्रोडक्ट और बिज़नेस प्लान में दिखाई देने वाले बॉब के विज़न की वजह से आज हम जैसे कई लोग QuiAri में हमारा भविष्य देख रहे हैं. 

100% Moneyback Guarantee. Try this new immune booster 


सुसी रीना (Susie Reina)

President

QuiAri MLM Business: जहां आपके सपने सच होते हैं

सुसी ने अपनी पहचान एक कद्दावर लीडर के रूप में बनायी हैं, ग्लोबल टेक्नोलॉजी नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी के सक्सेसफुल वाईस प्रेजिडेंट के रूप में अनुभव प्राप्त हैं. उन्हें 21 वर्षों तक डायरेक्ट सेलिंग इंडस्ट्री का अनुभव हैं. 


जॉन नेउबोर (John Neubauer)

Chief Operating Officer

QuiAri MLM Business: जहां आपके सपने सच होते हैं


जॉन नेउबोर एक जाने माने रिलेशनशिप मार्केटिंग एक्सपर्ट हैं. उन्होंने इससे पहले कई मल्टी बिलियन डॉलर कम्पनीज में मैनेजमेंट पोसिशन्स पर काम किया हैं. Deloitte Touche Tohmatsu International कंपनी में उन्होंने कॉर्पोरेट फाइनेंस इंचार्ज के रूप में काम देखा हैं.


Herbalife जैसे नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी में भी जॉन ने एक बड़ी पोस्ट पर काम किया हैं. इस कंपनी को नयी उचाईयों तक पहुंचाने में जॉन ने अहम् रोल निभाया हैं.


जॉन का अनुभव, और काम करने का अद्भुत तरीका QuiAri को नयी उचाईयों पर पहुंचने में काफी कारगर सिद्ध हो रहा हैं. 

डॉ. जुआन हेंके (Dr. Juan Hancke)

Scientific Advisor

QuiAri MLM Business: जहां आपके सपने सच होते हैं



डॉ. जुआन QuiAri कंपनी में साइंटिफिक एडवाइजर हैं. डॉ. जुआन दुनिया के जाने माने माकी बेरी (maqui berry) नाम के औषधि गुणों से भरपूर फल के एक्सपर्ट हैं. डॉ. जुआन ने जर्मनी के गौटिंगेन में मैक्स प्लैंक इंस्टीट्यूट और हनोवर, जर्मनी में स्कूल ऑफ मेडिसिन से अपना पोस्टडॉक्टरल प्राप्त किया हैं. 

विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) द्वारा माकी बेरी के असाधारण लाभों पर अध्ययन करने के लिए डॉ. हेंके को $5 मिलियन का अनुदान दिया गया. 



उनके शोध के निष्कर्षों ने हमारे पेटेंटेड MaquiX™ फार्मूले को विकसित किया और अभी यही फार्मूला QuiAri के प्रोडक्ट्स में इस्तेमाल किया जा रहा हैं. इसी फार्मूला ने QuiAri के प्रोडक्ट्स को वर्ल्ड-क्लास बनाया हैं.



Click here to join FREE!


QuiAri प्रोडक्ट्स

QuiAri in India: आपके सपनों को वास्तविकता में लाने वाला MLM बिज़नेस



एक ही प्रॉडक्ट आपके शरीर में कई बीमारियों की रोकथाम कर सकता  है


जबरदस्त प्रोडक्ट, जबरदस्त रिजल्ट्स... 

Maqui बेरी (Aristotelia chilensis) दक्षिण अमेरिका के जंगलों में उगने वाला एक फल हैं. 

यह मुख्य रूप से चिली के मूल मापुचे इंडियंस लोगों द्वारा इस्तेमाल किया जाता रहा हैं. यह लोग हजारों वर्षों से औषधीय रूप से माकी बेरी की पत्तियां, तनों और फल का उपयोग करते आ रहे हैं. 

आज, माकी बेरी को इसकी उच्च एंटीऑक्सिडेंट विशेषता की वजह से और संभावित स्वास्थ्य लाभ के कारण "सुपरफ्रूट" के रूप में देखा जाता हैं. 


माकी बेरी विश्व का सबसे प्रभावी एंटी-ऑक्सीडेंट हैं और कैंसर, डायबेटीस, हार्ट डिजीज जैसी क्रोनिक बीमारियों में इसका उपयोग प्रभावी पाया गया हैं. माकी बेरी में सबसे ज्यादा ओराक वैल्यू (27,600/100 मिली ग्राम) पायी जाती हैं जो की अन्य कई सुपर फ्रूट्स (Acai Berry 16,700) से अधिक हैं. 


QuiAri MLM Business: जहां आपके सपने सच होते हैं

QuiAri's 90-Day Kickstart Challenge


QuiAri प्रोडक्ट्स की विशेषता 


QuiAri ने अभी 2 प्रकार के प्रोडक्ट्स को लांच किये हैं. दोनों भी प्रोडक्ट में 5 गुना अधिक एंटी-ऑक्सीडेंट माकी बेरी का इस्तेमाल किया गया हैं. 
दुनिया के प्रसिद्ध माकी एक्सपर्ट डॉ. जुआन द्वारा निर्मित फार्मूला. 
MaquiX™ सुपर कंसन्ट्रेटेड फार्मूला जो माकी बेरी की क्षमता को 10 गुना अधिक बढ़ाता हैं. 


QuiAri MLM Business: जहां आपके सपने सच होते हैं


प्रोडक्ट#1: QuiAri शेक 


QuiAri MLM Business: जहां आपके सपने सच होते हैं

QuiAri शेक अद्भुत टेस्ट के लिए जाना जाता हैं. एक बार इसे पीने से 120 कैलोरीज़ आपके शरीर को प्राप्त होती हैं. इसमें MaquiX™, एंटीऑक्सीडेंट, सुपरफूड, प्रोटीन, प्रोबिओटिक्स, फाइबर एंड 24 जरुरी विटामिन्स और मिनरल्स होते हैं. यह एक शुगर फ्री शेक हैं, जिसमें नैसर्गिक रंग और प्रेज़रवेटिव शामिल हैं. 

माकी एक्सट्रैक्ट, कोको पाउडर, पालक के पत्तों का पाउडर, क्लोरेला, ब्रोकोली स्प्राउट एक्सट्रैक्ट, स्पिरुलिना, सोया प्रोटीन आदि मुख्य घटकों को इसमें शामिल किया गया हैं. 
  • इसके सेवन से आपके शरीर की अतिरिक्त चर्बी कम होने लगती हैं जिससे आपका वजन चमत्कारी तौर पर कम होने लगता हैं.
  • यह आपकी खाने की इच्छा को कम करता हैं.
  • एंटी-एजिंग होने की वजह से हमेशा ताजगी एवं एनर्जी का अनुभव देता हैं. 
  • यह आपके ब्लड शुगर को नैचुरली मेन्टेन करता हैं. 
  • आपकी कार्डियोवैस्कुलर सिस्टम को मजबूत बनाता हैं. जिससे हृदयरोग आपसे दूर हो जाते हैं. 
  • आपके आँखों की ओवरॉल हेल्थ को सक्षम बनाने में मदद करता हैं. 
Click here for products testimonials

प्रोडक्ट#1: QuiAri एनर्जी टेबलेट्स


QuiAri MLM Business: जहां आपके सपने सच होते हैं

MaquiX™ शक्तिशाली मिश्रण से QuiAri एनर्जी टेबलेट्स को बनाया गया हैं.

यह एक जबरदस्त रिजल्ट देने वाला एंटीऑक्सीडेंट हैं जो शरीर को हर तरह की बिमारी को बचाने में सक्षम हैं. केवल 2 टेबलेट्स का सेवन करने से ही आपको आपके शरीर में अच्छे बदलाव महसूस होने प्रारम्भ होंगे, जी हाँ कई लोगों का यह अनुभव रहा हैं. एंटीऑक्सीडेंट क्या होता हैं और उसकी जरुरत क्या हैं, यह जानने के लिए क्लिक करें. 

फ़ास्ट रिजल्ट की वजह से यह प्रोडक्ट आने वाले समय में हेल्थ इंडस्ट्री में धूम मचाने वाला हैं. 

QuiAri एनर्जी सभी मुख्य बीमारियों पर बेहद असरदार सिद्ध हुआ हैं. जैसे- 




शुगर (मधुमेह)
ब्लड प्रेशर (Blood Pressure)
हृदय रोगकोलेस्ट्रॉल
कैंसर
दमा
पैरालिसिस
स्वाइन फ्लू
थाइरोइड
माइग्रेन, थकान
संधिवात, आर्थराइटिस, गठिया, जोड़ों का दर्द, कमर में दर्द, बदन दर्द, कमजोर हड्डियां, हड्डियों का पतला होना, ऑस्टिओपोरोसिस
सेक्सुअल समस्या, नपुसंकता, फर्टिलिटी, वीर्य संख्या बढाने में सहायक
गैंग्रीन, पुराना घाव, सर्विकल,
मोटापा,
त्वचा/चर्म रोग, सोराइसिस, लूकोडर्मा, एलर्जी, नासूर
किडनी/पथरी
बवासीर/फिशर, अलसर
एसिडिटी, गैस्ट्रायटिस, कोलाइटिस
श्वसन और पाचन सम्बंधित रोग
एंटी एजिंग, झुर्रिया कम करना, एकाग्रता, डिटॉक्सीफिकेशन
ऊर्जा, ताकत और सहनशक्ति को बढ़ाता है
नासूर, यूरिक एसिड का बढ़ना, मिर्गी
अनिद्रा, अनीमिया (खून की कमी), मानसीक तनाव
लीवर से जुडी कोई भी परेशानी
बुजुर्गों/बच्चों के लिए, धूम्रपान/तम्बाकू वालो के लिए, शराब पिने वालों के लिए
अल्ज़ाइमर, पार्किंसंस डिसीज
खांसी, प्रोस्टेट, साईनस
पेट में गैस बनना
पैर के तलवे मे जलन
आखों से संबंधित रोग
साइटिका
स्वेद प्रदर, मासिक धर्म अनियमितता, प्रजनन क्षमता 
फाइलेरिया, बालों का झड़ना
पागलपन, कमजोर याददाश्त


Products Packages


How To Join QuiAri?

इस बिज़नेस में जोइनिंग बिलकुल फ्री हैं. फ्री जोइनिंग के लिए क्लिक करें

बस आपको नीचे दिए गए किसी पैकेज में से कम से कम 50 SV का कोई भी पैकेज खरीदना हैं. 


Product
Qty
Price
Sales Volume
QuiAri Shake Vanilla
28 Serving Bag
Price
$80.00 USD
50
Import Fee
$26.00 USD
VAT
$14.40 USD
Total
$120.40 USD
14 Single Serve Packets
Price
42 USD
25
Import Fee
16.5 USD
VAT
7.56 USD
Total
66.06 USD
QuiAri Shake Chocolate
28 Serving Bag
Price
$80.00 USD
50
Import Fee
$26.00 USD
VAT
$14.40 USD
Total
$120.40 USD
14 Single Serve Packets
Price
42 USD
25
Import Fee
16.5 USD
VAT
7.56 USD
Total
66.06 USD
QuiAri Energy Tablets
60 Tablet Bottle
Price
$45.00 USD
25
Import Fee
$17.25 USD
VAT
$8.10 USD
Total
$70.35 USD
60 Tablet (2 Tablet) Single Serve Packets
Price
$49.00 USD
25
International Product Import Fee
$18.25 USD
VAT
$8.82 USD
Total
$76.07 USD
KICK START COMBO PACK
QuiAri Energy
Price
$125.00 USD
75
(60 Tablets) and
Import Fee
$37.25 USD
QuiAri Shake
VAT
$22.50 USD
(28 Serving Bag)
Total
$184.75 USD
STARTER
PACK
QuiAri Energy
Price
$250.00 USD
150
(60 Tablets x 2 Packs) and
Import Fee
$68.50 USD
QuiAri Shake
VAT
$45.00 USD
(28 Serving Bag x 2 packs)
Total
$363.50 USD
LIFESTYLE PACK
QuiAri Energy
Price
$500.00 USD
300
(60 Tablets x 4 Packs) and
Import Fee
$131.00 USD
QuiAri Shake
VAT
$90.00 USD
(28 Serving Bag x 4 packs)
Total
$721.50 USD
+1 Bottle QuiAri Energy FREE
आप खुद प्रोडक्ट खरीदिये, उसका इस्तेमाल कीजिये. प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल कर आप प्रोडक्ट के रिजल्ट्स को आजमाइए. आपका प्रोडक्ट का अनुभव आपका कॉन्फिडेंस बढ़ाएगा क्यूंकि आप जानते ही हैं QuiAri के प्रोडक्ट पेटेंटेड हैं और रिजल्ट की कसौटी पर खरे उतरे हैं. 

बस आपको अपना अनुभव लोगों के साथ शेयर करना हैं. USE THE PRODUCT AND TELL THE STORY इस वाक्य के अनुसार कुछ ही समय में आपका बिज़नेस आसमान की बुलंदी पर होगा और आपने देखे हुए सभी सपने जल्द ही पूरे होते नजर आएंगे.

जैसे ही आप QuiAri प्रोडक्ट के अनुभव लोगों के साथ शेयर करेंगे, उसी तरह से आपके द्वारा सेल हुए प्रोडक्ट इस्तेमाल करने के बाद आपसे जुड़े लोग भी इसी बात का डुप्लीकेशन करेंगे.

QuiAri बिज़नेस प्लान में आपको कई तरह के इनकम ऑफर किये गए हैं. 

Direct Sponsor Income

QuiAri बिज़नेस में आप कितने भी लोग अपने डायरेक्ट में ज्वाइन कर सकते हैं. आपके डायरेक्ट जितनी बार प्रोडक्ट री-परचेस करेंगे तब-तब आपको निम्नलिखित पैकेजेस पर कमीशन मिलता रहेगा.

QuiAri MLM Business: जहां आपके सपने सच होते हैं


Team कमीशन 

QuiAri MLM Business: जहां आपके सपने सच होते हैं


टीम कमीशन के रूप में 75 सेल्स वॉल्यूम लेफ्ट साइड में और 75 सेल्स वॉल्यूम राइट साइड में होने के बाद 1 साइकिल पूरा होता हैं. 1 साइकिल के लिए $10 आपका पेआउट होगा. 

जैसे की आप ऊपर के स्ट्रक्चर में देख सकते हैं टोटल लेफ्ट बिज़नेस 775 सेल्स वॉल्यूम का हैं और राइट बिज़नेस 425 सेल्स वॉल्यूम का हैं. इसके अनुसार वीकर साइड के 425 सेल्स वॉल्यूम के अनुसार आपके 5 साइकिल मैच होते हैं. तो आपका अर्निंग हुआ $10 x 5 = $50. 

टीम कमीशन के लिए प्रति वीक कैपिंग रुपये 36,00,000 का हैं. मतलब इस टीम कमिशन से आप 1 करोड़ 44 लाख प्रति माह कमा सकते हो. बहोत जबरदस्त अर्निंग दिया हैं मित्रों. किसी क्वालिटी प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिए टीम कमीशन से इतना बड़ा अर्निंग मैंने तो आज तक नहीं देखा हैं. इसीलिए कहा हैं कि, इस बिज़नेस में आपके सारे सपने सच होने जा रहे हैं. 

इस बिज़नेस की सबसे अहम् बात यह हैं कि, किसी भी प्रकार का अर्निंग हो, यहां आपको आपका कमीशन केवल 5 मिनट में दिया जाता हैं. अन्य कंपनियों जैसा यहां पेआउट के लिए कोई समय सीमा तथा मिनिमम अमाउंट की कोई कंडीशन नहीं हैं. 

यहां तक आपने देखा आपके फ्री रजिस्ट्रेशन से लेकर आपकी टीम बोनस तक आपके लिए किसी भी प्रकार की कोई कंडीशन कंपनी द्वारा नहीं रखी गयी हैं. 

मेरे अनुसार यह एक बेस्ट कंपनी का लक्षण हैं. जो कंपनी खुद चाहती हो आप पैसे कमाए, वहां हमें बिलकुल भी पीछे नहीं हटना चाहिए. क्यूंकि आप पैसे कमाये ऐसा चाहने वाले लोग जिंदगी में काफी कम मिलते हैं. 

मैचिंग बोनस 


जैसे-जैसे आपकी टीम बढ़ती जायेगी वैसे-वैसे आप मैचिंग बोनस प्राप्त कर सकते हैं. मैचिंग बोनस आपके द्वारा डायरेक्ट स्पांसर डिस्ट्रीब्यूटर्स के टीम कमीशन पर आपको दिया जाता हैं. लेकिन उसके लिए आपको अगली कुछ रैंक हासिल करनी पड़ती हैं.

QuiAri MLM Business: जहां आपके सपने सच होते हैं


Rank
Criteria
You will earn % of Earned Team Commissions by Your Directs
5K
Left Team Sales Volume 5000: Right Team Sales Volume 5000
10%
10K
Left Team Sales Volume 10,000: Right Team Sales Volume 10,000
10%
25K
Left Team Sales Volume 25,000: Right Team Sales Volume 25,000
20%
50K
Left Team Sales Volume 50,000: Right Team Sales Volume 50,000
20%
100K
Left Team Sales Volume 1,00,000: Right Team Sales Volume 1,00,000
20%
150K
Left Team Sales Volume 1,50,000: Right Team Sales Volume 1,50,000
25%
250K
Left Team Sales Volume 2,50,000: Right Team Sales Volume 2,50,000
25%
500K
Left Team Sales Volume 5,00,000: Right Team Sales Volume 5,00,000
25%


स्पीड बोनस 

आपके जोइनिंग डेट से 30 दिनों के भीतर अगर आप डायरेक्ट में 1000 SV का बिज़नेस करते हो तो कंपनी आपको यहां आप स्पीड बोनस अचीव कर सकते हो. इस रकम से आप पैसे की कमी से रुके कई काम कर सकते हो.

जैसे, आपके डायरेक्ट में 500 SV लेफ्ट में और 500 SV राइट में आप सेल करते हो तो डायरेक्ट कमीशन और टीम कमीशन के रूप में आपको $500 का अर्निंग होता हैं. उस पर इतना ही स्पीड बोनस आपको कंपनी द्वारा प्रदान किया जाता हैं. मतलब अगर आप 1000 SV प्रमोट करते हो तो आप करीब $1000 इतना अर्निंग कर सकते हो.

यदि आप यह बिज़नेस आपकी किसी भी एक साइड में भी करते हैं तो भी आपको $500 का स्पीड बोनस प्राप्त हो सकता हैं. एक साइड में बिज़नेस होने से आपको सिर्फ टीम बोनस नहीं मिलता.


मित्रों, जहां तक प्रोडक्ट और बिज़नेस प्लान का स्टडी आप करोगे तो आप यह पाओगे की QuiAri बिज़नेस आपके लिए बहोत बड़ी ओपोर्चुनिटी हैं. इसे खोने की गलती आप नहीं करेंगे.

आज के समय में केवल कोरोना वायरस महामारी की वजह से ही नहीं हमारी लाइफस्टाइल की वजह से डायबेटीस, हार्ट प्रोब्लेम्स, कैंसर आम बिमारी की तरह फ़ैल रहे हैं. हमारे खान-पान की आदतों की वजह से हम हमारे शरीर पर काफी अत्याचार कर रहे हैं.

वहीँ दूसरी ओर लॉकडाउन की वजह से पूरी दुनिया में मंदी का माहौल हैं. करोडो लोग अपनी जॉब गँवा चुके हैं, वहीँ दूसरी ओर छोटे, मोटे सभी बिज़नेस अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं. हमारा पूर्व प्रकाशित आर्टिकल पढ़ें- How To Survive In The Economic Crisis Caused By Coronavirus?

ऐसे में हम QuiAri बिज़नेस के माध्यम लोगों को हेल्थ और वेल्थ दोनों भी देने जा रहे हैं.

इसीलिए आपके इर्द गिर्द आर्थिक संकट या स्वास्थ्य संकट से जूझने वाले लोग होंगे तो उन्हें आप QuiAri बिज़नेस जरूर बताएं मुझे विश्वास हैं कि, उनके साथ-साथ आप अपने हेल्थ और वेल्थ को प्राप्त कर सकते हो.

Feel free to contact me for registration: 8766522834

For more information visit: https://indian.quiari.com/


Chat with us on Whatsapp: 8766522834

Connect us on Telegram: https://is.gd/CbgwGk

International users can join free Click here


QuiAri Business Presentation





जिंदगी बदल देने वाला यह आर्टिकल आपको कैसे लगा मुझे कमेंट में जरूर बताएं. अगर आपको लगता हैं की इससे किसी को भी लाभ हो सकता हैं तो इसे जरूर शेयर करें.

धन्यवाद!




Tags: best antioxidant, quiry products, quiari products price list, quiari compensation plan, quiari india, quiari wikipedia, quiari app, quiari side effects, quiari youtube, types of antioxidants, antioxidants foods, antioxidants examples, antioxidant vitamins, antioxidant tablets, antioxidant fruits, antioxidant for skin, healthcare products list, healthcare products in india, healthcare products company, health care products manufacturers, health and personal care products, best health care products, health care products company, health care products website

Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


Cryptocurrency News

[Cryptocurrency][grids]

Current Affairs

[Current Affairs][bleft]

Climate change

[Climate Change][twocolumns]

Lifestyle

[Lifestyle][twocolumns]