technology

[Technology][bleft]

Health

[Healthcare][bleft]

Business

[Business][bleft]

Network Marketing

[Network Marketing][bleft]

क्या हैं SUPER SUPPLEMENT POWER 30?

केवल रुपये 1860 में अपना फुल-टाइम बिज़नेस शुरू करने का बेहतरीन मौका



क्या हैं  SSP 30 और यह  हेल्थ के साथ वेल्थ कैसे प्रदान करता हैं?



SUPER SUPPLEMENT POWER-30 (SSP 30)  आधुनिक तकनीक से बनाया गया हेल्थ प्रोडक्ट हैं. आज तक सेंकडो लोगों द्वारा इस उत्पाद उपयोग कर हैल्थी और खुशहाल जीवन का आनंद ले रहे हैं.


आज के समय में होनेवाली बीमारियों की जड़ अभ्यास कर इस प्रोडक्ट को तैयार किया गया हैं. ज्यादातर बीमारियां हमारी लाइफस्टाइल से जुडी हैं.


शरीर में प्रवेश करने वाले विषैले तत्व, एयर पोलुशन तथा अन्य कारणों से मानव शरीर की पेशियों को तेज गति से डैमेज कर रही हैं. यहीं वह चीजे हैं जिससे कई बीमारियां आम हो चुकी हैं और हमारे जीवन रेखा सिकुड़ने के काम SSP 30 का उपयोग हमारे शरीर को क्यों जरुरी हैं इस बात को हम पहले समझना होगा.



क्या हैं  SSP 30 और यह  हेल्थ के साथ वेल्थ कैसे प्रदान करता हैं?


जैसे की हम जानते हैं सभी प्राणियों के शरीर में स्व-उपचार (Self healing) क्षमता होती हैं. लेकिन आज के दौर में हमारे शरीर की सेल्फ-हीलिंग क्षमता बहुत कम हो गई हैं.

WHO के मुताबिक शरीर की सेल्फ-हीलिंग पावर का कम होना भी कुछ बीमारियों से होने वाली मौतों में बढ़ोतरी का एक बड़ा कारण माना जा रहा हैं.


Top 5 causes of deaths in 2019, according to WHO


  • Cardiovascular Diseases. The number of deaths: 17.65 million. Share of deaths in %: 32.26
  • Cancers. The number of deaths: 8.93 million, Share of deaths in %: 16.32%
  • Respiratory Disease. The number of deaths: 3.54 million. Share of deaths in %: 6.48%
  • Diabetes, Blood, and Endocrine Disease. The number of deaths: 3.19 million. Share of deaths in %: 5.83%
  • Dementia. The number of deaths: 2.38 million. Share of deaths in %: 4.36%



हृदय रोग, मधुमेह, कैंसर के बढ़ते प्रमाण का क्या कारण हो सकता है?


1. शरीर का बाहर से होने वाला नुकसान


जलवायु परिवर्तन, प्रदूषण जैसी चीजें हमारे शरीर को बाहर से नुकसान पहुंचा रही हैं. बाहरी प्रभावों के कारण हमारी कोशिकाएं (Cells) क्षतिग्रस्त हो रही हैं. इस सम्बन्ध में अधिक जानकारी के लिए हमारा लेख Climate Change and its Impact on Human Health. पढ़ें. 



How to Start Your Own Business Without Any Risk?


ऑक्सीजन, जो हमारे जीवन के लिए सबसे महत्वपूर्ण है, हमारी कोशिकाओं में जंग जैसी प्रक्रिया शुरू करता हैं. ऑक्सीडेशन हमारे शरीर पर ऑक्सीजन का घातक परिणाम हैं. अगर इसे सही समय पर जंग लगने से न रोका जाता हैं तो यह लोहे का भी खा जाता हैं.

केमिकल मिश्रित फलों और सब्जियों की वजह से हमारे दैनिक आहार पर ऑक्सीडेशन प्रभाव हो रहा है, फिर हमारे शरीर की कोशिकाएं इससे अछूती कैसे रह सकती हैं?


ऑक्सीडेशन के कारण हम उम्र से ज्यादा ओल्ड ऐज लगने लगते हैं. यह बाहरी बदलाव तो हम देख सकते हैं, लेकिन शरीर के भीतर से होने वाले दुष्परिणामों को नहीं देख सकते.


2. शरीर का अंदरूनी नुकसान


हमारे खान-पान की आदतें, फल सब्जियों में रसायनों और कीटनाशकों का असीमित उपयोग, प्रदूषित पानी, हमारे दैनिक भोजन में माइक्रो-प्लास्टिक का होना आदि हमारे शरीर को अंदर से नुकसान पहुंचा रहे हैं. शरीर में पोषण की कमी के कारण क्षतिग्रस्त कोशिकाओं का प्रमाण बढ़ रहा हैं.

भारत में 80% से ज्यादा पीने का पानी भी गंभीर रूप से प्रदूषित हैं. क्यूंकि इंडस्ट्री से निकलने वाला केमिकलयुक्त पानी और एवं कचरा हमारी नदियों और तालाबों में डाला जा रहा हैं. 

परिणामस्वरूप आज के समय में हम कई बीमारियों का सामना कर रहे हैं और जिसमें कई असमय मौतें भी शामिल हैं. इस प्रोसेस को हम फ्री रेडिकल्स (Free Radicals) डैमेज या Oxidative Stress भी कहते हैं. 

फ्री रेडिकल्स की वजह से Cancer (कर्करोग), Alzheimer's disease (भूलने की बिमारी), Parkinson's disease (शरीर के अंग में कंपन होना), Diabetes (मधुमेह), Cardiovascular conditions (ह्रदय रोग),  high blood pressure (उच्च रक्तदाब), Atherosclerosis (रक्त नलिकाओं का ब्लॉक होना), Stroke, Inflammatory Disorders, Chronic Fatigue Syndrome, Asthma (दमा), Male Infertility (पुरुषों में व्यंधत्व) इत्यादि बिमारियों की संख्या में दिनों दिन वृद्धि हो रही हैं. 



उपाय क्या हैं?



क्या हैं  SSP 30 और यह  हेल्थ के साथ वेल्थ कैसे प्रदान करता हैं?


बीमारियों को दूर भगाने में हमारी पहली चॉइस अलोपथी होती हैं. लेकिन, अलोपथी दवाइयां भी आपके शरीर पर बुरा प्रभाव करती हैं. लेकिन, आयुर्वेदिक, होमियोपैथी, मैग्नेटिक थेरेपी जैसे उपाय का बुरा प्रभाव नहीं पाया जाता.


यदि आप बीमारियां दूर करने के लिए अलोपथी की हार्मफुल दवाइयों छुटकारा पाना चाहते हैं तो आपको SSP 30 जैसे नैसर्गिक प्रक्रिया से बने प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करना ही होगा!




क्या हैं  SSP 30 और यह  हेल्थ के साथ वेल्थ कैसे प्रदान करता हैं?



Super Supplement Power (SSP) 30 भरपूर नैसर्गिक तत्वों से बना एक Natural Immunity Booster हैं जो आपको कई बीमारियों से दूर रखने में मदद करता हैं. जी हाँ दोस्तों, ऐसे कई सारे लोग हैं जो SSP 30 का उपयोग कर अपने जीवन को बिमारियों से दूर रखने में कामियाब हो चुके हैं.


SSP 30 यह मनुष्य शरीर के लिए Antioxidant, Antibacterial, Antiviral, Anti-allergic, Antifungal, Anti-inflammatory, Antipyretic, Antidepressant, Antidiabetic, Antiulcer, Anticancer, Antiaging, Antiposmodic आदि बीमारियों पर लाभकारी सिद्ध हुआ हैं. हमें होने वाली 99% से बचाने के लिए  SSP 30 प्रभावशाली सिद्ध हो रहा हैं. 




Benefits of SSP 30


SSP 30  Supports Liver Health

SSP 30 Supports Digestion

SSP 30 Increases Blood Platelet Production

SSP 30 May Prevent Stomach Ulcers

SSP 30 Helps in reducing the symptoms of Viral Fever

SSP 30 Beneficial in reducing bronchitis, bronchial asthma

SSP 30 Balances hormones and lowers stress

SSP 30 bits of help in relieving from cold, cough, flu, and chest congestion

SSP 30 Acts as a detoxifying, cleansing, and purifying agent

SSP 30 Effective Against Anemia



क्या हैं  SSP 30 और यह  हेल्थ के साथ वेल्थ कैसे प्रदान करता हैं?



आपको करना क्या हैं?

मूल्य रुपये 1860/- केवल 



SSP 30 एक बेहतरीन और रिजल्ट ओरिएंटेड प्रोडक्ट होने के बावजूद इसका इस्तेमाल हम सभी लोगों के लिए काफी आसान हैं. क्यूंकि इसकी कीमत हर व्यक्ति के बजट में हैं. इस कारण से आप इस प्रोडक्ट को आसानी के साथ किसी भी जरुरतमंद व्यक्ति को रेफेर कर हजारो रुपये प्रतिदिन कमा सकते हैं और वह भी बिना किसी इन्वेस्टमेंट या रिस्क लिए बिना.


दुनिया में एक बढ़कर एक प्रोडक्ट्स उपलब्ध हैं. लेकिन ज्यादातर प्रोडक्ट्स महंगे होने महंगे होने की वजह से लोग इसे अफ़्फोर्ड नहीं कर सकते. लेकिन SSP 30 की बात ही कुछ और हैं


आप खुद SSP 30 प्रोडक्ट खरीदिये, उसका इस्तेमाल कीजिये. प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करने के बाद आप प्रोडक्ट के रिजल्ट्स को आजमाइए. आपका प्रोडक्ट का अनुभव आपका अपना कॉन्फिडेंस बढ़ाएगा क्यूंकि आप जानते ही हैं SSP 30 रिजल्ट की कसौटी पर खरा उतरा हैं. 


बस आपको अपना अनुभव लोगों के साथ शेयर करना हैं. USE THE PRODUCT AND TELL THE STORY इस वाक्य के अनुसार कुछ ही समय में आपका बिज़नेस आसमान की बुलंदी पर होगा और आपने देखे हुए सभी सपने जल्द ही पूरे होते नजर आएंगे.


आइये नीचे दिए गए वीडियो में देखते हैं पूरा बिज़नेस प्लान और प्रेजेंटेशन. 






SSP 30 बिज़नेस की विशेषताएं...!



कोरोना महामारी के इस बुरे वक़्त में यह बिज़नेस आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं हैं. यदि आप चाहो तो अपनी आर्थिक समस्याओं पर खुद ही समाधान निकाल सकते हो. अधिक जानकारी के लिए हमारे द्वारा लिखे गए आर्टिकल "How To Survive In The Economic Crisis" की लिंक पर क्लिक कीजिये. 

  • आप इस बिज़नेस को पार्ट-टाइम या फुल-टाइम स्टार्ट कर सकते हैं. 

  • आप जॉब करते हो, बेरोजगार हो, गृहिणी हो या स्टूडेंट आप इस बिज़नेस में सक्सेस हो सकते हो. 

  • इस बिज़नेस में धर्म,जाती, आप अमीर हो या गरीब, आप लिखे हो या बिलकुल भी पढ़े नहीं हो, ऐसी कई बातें बिलकुल भी मायने नहीं रखती.

  • इस बिज़नेस में बिलकुल इन्वेस्टमेंट करने की जरुरत नहीं होती, जैसे अन्य बिज़नेस में होती हैं. इसलिए बिलकुल रिस्क नहीं हैं. 

  • इसमें आपको लोग जोड़ने की जरुरत पड़ती हैं यह गलतफहमी दिमाग से निकाल दें. जिसे आप लोग जोड़ना कहते हैं वह हकीकत में सेल्स होते हैं. यहीं सेल्स आपको पैसा दिलवाते हैं. यह सेल्स कैसे करने होते हैं इसका भी प्रशिक्षण आपको अपने अप-लाइन डिस्ट्रीब्यूटर्स की ओर से दिया जाता हैं. 

  • यह बिज़नेस स्टार्ट करने के लिए आपको बिलकुल किसी स्किल्स की जरुरत नहीं होती, जैसे अन्य बिज़नेस में होती हैं. यहां आपके स्पांसर और अप लाइन तथा नेटवर्क मार्केटिंग सिस्टम आपको सब सीखा देती हैं.

  • यह एक सोशल बिज़नेस हैं, जिसमें आप अपने लिए भले ही पैसा कमाने की कोशिश करते हो, मगर परोक्ष रूप से आप अपनी डाउन लाइन डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसा कमाने में मदद कर रहे होते हो, बिलकुल वैसे ही आपके अप लाइन डिस्ट्रीब्यूटर आपको मदद कर रहे होते हैं.

  • यह एक ऐसा बिज़नेस हो जो जीवन के प्रति देखने के हमारे नजरिये को पॉजिटिव बनाता हैं. 

  • इस बिज़नेस के माध्यम से आप मनचाहा पैसा कमा सकते हो, बशर्ते आप किसी गलत संगत का शिकार ना बने तो.



यदि फिर भी आपके मन में इस बिज़नेस के विषय पर कोई सम्भ्रम हैं तो हमने इस बिज़नेस के माध्यम से अमर्याद पैसा कैसे कमाया जा सकता हैं, इस विषय पर एक ट्रेनिंग गाइड तैयार की हैं. यह ट्रेनिंग गाइड पढ़कर भी आप SSP 30 बिज़नेस को बढ़ा सकते हैं.


अधिक जानकारी के लिए मुझ से संपर्क कर सकते हैं... 

8766522834, 8777736914

(केवल WhatsApp)




क्या हैं SSP 30 के कंटेंट्स?



Sr. No.

Contents

Description

Benefits for Health

1.

SALVIA ROSMARILUS

SSP30 Is a Combination of Salvia Romarinus Extract It’s A Rich Source Of Anti-inflammatory, Antioxidant, Antimicrobial,

Anti-diabetic,

Anti-depressant,

Neuro-protective.

A Hair Health,

Helps With Migraines,

Improves Blood Glow,

Improve Memory,

Kidney Health,

Respiratory Health.

It's A Natural Immunity System Booster


2.

MINERAL PITCH

Mineral Pitch its Rich Source of Mineral. Know as Asphaltum The chemical composition of Shilajit {Asphltum} is very complex. It is a Phyto complex. which contains HUMIC SUBSTANCES (HS) like FULVIC ACID.

Primary Actions Alterative/rejuvenate agent

Nervine tonic

General Supplement

Antilithiatic (Stop formation of stones in the kidney)

Antipyretic (also reduces and prevents restlessness and

body aches in fever )

Anti-obesity / Anti-diabetic

Cardioprotective Appetizer /Digestives.

Blood detoxifier Bio-cleanser.


3.

MUCUNA PRURIENS EXTRACT

Mucuna Pruriens is a tropical also known as velvet bean. It's a Rich Source of Vitamin B12 In herbal medicine and Ayurveda, Mucuna has been used for thousands of

years as a remedy for male infertility, nervous disorders,

Parkinson's disease and as aphrodisiac. Potential Health Benefit of Mucuna Pruriens:

Potential Health Benefit of Mucuna Pruriens:

Parkinson s Disease

Male Infertility

Effects on Parasites and Microbes

High Prolactin Levels (Linked to infertility)

ADHD (It's well-know that dopamine is important for focus

Mood and Mental Health, Stress (Linked to infertility), Diabetes, Sleep, Skin Health.


4.

VITIS VINIFERA SEED EXTRACT

The main constituents of grape seeds are reported to be phenolic compounds and standardized grape seed extracts are reported to contain 92- 95% oligomeric proanthocyanidins.

Grape skin extract contains anthocyanins, tartaric acid, tannins, and minerals.

Regulation of cholesterol and blood pressure,

Promoting your body defenses against cancer.

This supplement richness in antioxidants is another positive

Attribute free radicals.

Vitis Vinifera (Grape) Seed Extract contains a high concentration

of plant flavonoids and Polyphenols.

Antibacterial.

Anti-Allergenic.

Anti-inflammatory and has

Wound healing properties.


5.

ASTAXANTHIN

Its mother nature's most powerful antioxidant Source. Astaxanthin supplements describe in ORAC (Oxygen Radical Absorbance Capacity: 28,22200.

Astaxanthin has Exceptional Antioxidant activity to fight Singlet oxygen When Compared to Another antioxidant.

500 Times Stronger than Vitamin E

560 times stronger than Green Tea

800 times stronger than CoQ 10

3000 times stronger than Reveratrol

6000 times stronger than Vitamin C

Clinical Benefits of Astaxanthin

Keeps Strong Immunity System.

Rich Source of Carotenoids, that helps Re-energize

your cells

help to restore blood vessel

Dilation and construction.

Helps to reduce Tumor Growth.

Helps to reduce Cancer

Cell Growth

It helps for Cardiovascular

Diseases.

6.

ZEAXANTHIN / LUTEIN

What is Zeaxanthin?

Zeaxanthin (pronounced zee- ah -ZAN-thin)

Is a yellow Antioxidant pigment that gives

many fruits and vegetables their characteristic color and test. It is a distinguishing

pigment in sweet com, saffron, orange,

orange-colored peppers. tangerines and

egg yolks, as well as in a number of fruits and vegetable

in which the yellow color Imparted by zeaxanthin

is much more subtle. These zeaxanthin foods include paprika goji berries, turnip greens kale, collard greens. romanine lettuce, zucchini, kiwifruit, English peas,

- Lutein is a xanthophyll carotenoids one of about 600 natural Carocenoids It is a red/orange crystalloid substance that is unsolvable in water and has a melting point of 0 0 190 C(374 F). Lutein in vegetable exits in the transform: however, cis-lutein has been described. In food substances, lutein may exit in the free or esterified from, or bound to protein.


Zeaxanthin & Lutein is essential to eyesight. In Retina.

7.

CARICA PAPAYA LEAVES EXTRACT

CARICA PAPAYA LEAVES EXTRACT

It is a rich source of three Powerful antioxidant (vitamin C, Vitamin A, and vitamin E).minerals (magnesium and potassium ), Vitamin B folate, and fiber. Papaya leaves have several vitamins and minerals in Significant amount, it is low in calories, and has an enzyme that is useful in tenderizing meat.

The leaves have been rich of its medicinal uses and has been documented in the literature for its use by natives of parts of the world for its anti-inflammatory,

Anti Tumour, Antidiabetic, Beneficial of carica papaya leaves in curing the dengue Infected patients.

The leaves also contain active components such as Papin, It increases the antioxidant power in the blood, Reduce lipid pre antioxidant level,  Papaya leaves also contains vitamins (vitamin A and B Especially B12), It Provides Minerals, Calcium, Magnesium, Sodium, 

Potassium, Manganese & Iron.


8.

MORINGA OLEIFERA EXTRACTS

MORINGA OLEIFERA

Moringa oleifera Is Worlds Most Very Nutritious Tree

Moringa oleifera is a fairly large tree native to India. it Helps in more than three hundred diseases

Moringa Oleifera Extracts Contains

More than 200 Nutrients.

Contains Poppies S3.

Antioxidant. Vitanmin B1,B2,B3,B6,B7, A ,C K, E, D, Amino Acid Threonine.


71 Antimicrobial/biocidal benefits.

12 Anti Cancer properties.

18 Circulatory, Endocrine Disorder.

13 Digestives Disorder.

8 Detoxification.

5 Anti-Inflammation.

7 Nervous Disorder.

8 Skin disorder.

9.

BLACK PEPPER EXTRACT

It May help to increase the absorption of nutrients in the intestine, more than 300 times which could help treat malnutrition and condition involving the malabsorption of nutrients. Some of the nutrients listed in an article published in the journal of Ayurveda


Integrative medicine that were better absorbed

included: Selenium, Vitamin C, Beta-carolent, Vitamin A, Vitamin B-6, Coenzyme Q.



एक से बढ़कर एक नैसर्गिक तत्वों से SSP 30 को बनाया गया हैं. 

How to Start Your Own Business Without Any Risk?

Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


Current Affairs

[Current Affairs][bleft]

Climate change

[Climate Change][twocolumns]

Lifestyle

[Lifestyle][twocolumns]

Animal Abuse

[Animal Cruelty][grids]