technology

[Technology][bleft]

Health

[Healthcare][bleft]

Business

[Business][bleft]

Network Marketing

[Network Marketing][bleft]

How To Earn Bulk Cryptocurrency Absolutely FREE?

जानिये मुफ्त में क्रिप्टोकरेंसी कॉइन बटोरने के सबसे बेहतरीन मौके के बारे में




How To Earn Bulk Cryptocurrency Absolutely FREE?




शायद आप जानते होंगे या नहीं भी जानते होंगे, मगर क्रिप्टोकरेंसी को मुफ्त में अर्जित किया जा सकता हैं और वह भी बड़ी मात्रा में!


जिसे दुनिया Airdrops के नाम से जानती हैं.


इस आर्टिकल में हम विश्व के सबसे बड़े Cryptocurrency Airdrops के बारे में जानकारी देने का प्रयास कर रहे हैं, जो भविष्य में आपको काफी सारा पैसा कमाने का अवसर प्रदान करेगा.


How to build your Million-Dollar empire?


What is airdrop in cryptocurrency?


किसी भी बिज़नेस या प्रोडक्ट का प्रमोशन कर उसे लोगों तक पहुंचाया जा सकता हैं. दूसरी भाषा में आप Cryptocurrency Airdrops को किसी नयी क्रिप्टोकरेन्सी की पब्लिसिटी करना या उसकी जानकारी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने का बेहतर माध्यम समझ सकते हैं. 


बिटकॉइन से लेकर विश्व की कई सारी बड़ी क्रिप्टो करेंसी Airdrops के माध्यम से ही प्रमोट हो चुकी हैं. Airdrops में मिलने वाली क्रिप्टो करेंसी या तो मुफ्त में प्रदान की जाती हैं या प्रमोशनल कीमत पर बेचीं जाती हैं. 


Click here to claim your FREE coins


Airdrops के माध्यम से FREE में दिए जाने वाली क्रिप्टो करेंसी में बहोत बार सिंगल टियर एफिलिएट प्रोग्राम का इस्तेमाल किया जाता हैं. यदि मैं मेरे किसी मित्र को मेरा रेफेरल लिंक शेयर करता हूँ और वह Airdrops coins को क्लेम करता हैं तो उसे और मुझे भी मुफ्त में या प्रमोशनल प्राइस ऑफर में कॉइन्स मिलेंगे. लेकिन मेरा मित्र अपनी एफिलिएट या रेफेरल लिंक किसी अन्य को शेयर करता हैं तो उसका लाभ मुझे नहीं मिलेगा. 



हर साल 22 मई को "बिटकॉइन पिज़्ज़ा डे" मनाया जाता हैं. इसी दिन वर्ष 2010 में लैस्जलो हांएकज (Laszlo Hanyecz) नामक किशोर ने पापा जॉन के 2 के पिज़्ज़ा के लिए 10,000 बिटकॉइन खर्च किये थे. उस वक़्त एक बिटकॉइन की कीमत 30-40 USD थी. यह बिटकॉइन के द्वारा किया गया पहला ट्रांसैक्शन था. इसके बाद से ही बिटकॉइन को एक करेंसी के रूप में स्वीकार किया गया. इसीलिए यह पिज़्ज़ा आज तक का विश्व सबसे महंगा पिज़्ज़ा माना जाता हैं. 


अब यह जानिये कि, Laszlo Hanyecz के पास 10,000 बिटकॉइन कहां से आये थे? आप ने बिलकुल ठीक समझा. उसे यह बिटकॉइन रेफेरल प्रोग्राम के माध्यम से ही मिले थे. 


Click here to join Coinsbit


आज हम यहां जिस Cryptocurrency Airdrops के बारे में बताने जा रहे हैं, इसमें मल्टी-लेवल एफिलिएट प्रोग्राम हैं. जिसके कारण आप यहाँ से लाखो की संख्या में Coins बटोर सकते हैं और वह भी बिलकुल मुफ्त!



What is CIN airdrop?



How To Earn Bulk Cryptocurrency Absolutely FREE?


यूरोप के सबसे बड़े एक्सचेंज Coinsbit India द्वारा भारत में लॉन्चिंग के अवसर पर बड़े बांउसेस और अन्य सुविधाओं का ऐलान किया हैं. जिसके तहत CIN टोकन का FREE Airdrop  अपने नए और पुराने यूजर्स को दिया जा रहा हैं.


रजिस्ट्रेशन करनेवाले यूजर्स को KYC करना अनिवार्य हैं. आप जैसे ही फ्री रजिस्ट्रेशन करोगे आपको बोनस के तौर पर 2000 CIN कॉइन्स ($200) मिलेंगे. एक CIN शुरूआती मूल्य $0.10 तय किया गया हैं. 


रजिस्ट्रेशन करने के पश्चात KYC करना अनिवार्य हैं.


रजिस्ट्रेशन एवं KYC प्रोसेस के पश्चात रेफेरल लिंक अपने मित्रों को शेयर करें एवं उन्हें भी रजिस्ट्रेशन या KYC करने में मदद करें.


Click here to join



यह airdrop आपको पूरी 5 लेवल के रेफरल्स तक जॉइन होने वाले यूजर्स को मिलने वाले कॉइन्स की संख्या पर मुफ्त CIN कॉइन्स प्रदान करेगा. विश्वास कीजिये... इसके माध्यम से आप लाखो CIN Tokens अर्जित कर निकट भविष्य में काफी पैसा प्राप्त कर सकते हैं.


Sign-up Level CIN Token


Level

Number of referrals

CIN per referrals

Total CIN coins you can earn

 1.

10

1,000

10,000

 2.

100

500

50,000

 3.

1,000

250

2,50,000

 4.

10,000

100

10,00,000

 5.

1,00,000

50

50,00,000


CIN Token Initial Price: $0.10


Total Supply: 100 Bn (CIN) tokens


CIN airdrop will be online between


09/04/2021 to 09/07/2021.


यह Airdrop केवल यहीं तक मर्यादित नहीं हैं. Airdrop के अलावा ट्रेडिंग में लगनेवाला ब्रोकरेज फीस यदि आप CIN में पे करते हैं तो आपको 25% तक की छूट मिलती हैं.


ट्रेडिंग लेवल बोनस से भी आप मनचाहा पैसा कमा सकते हैं. 


Trading Level Bonus


Level

Number of referrals

1. 

25%

2. 

15%

3. 

10%

4. 

5%

5. 

3%


जैसे की आप जानते हैं, WazirX आज भारत का सबसे बड़ा cryptocurrency exchange हैं. WazirX टोकन की airdrop 20 मई 2019 को ख़त्म हुआ था. उस वक़्त के अनुसार इस टोकन की कीमत लगभग INR 20 थी. केवल 2 साल से कम अंतराल में यह टोकन INR 375 तक पहुँच गयी थी. 


अगर WazirX बटोरने का अवसर आपने खो दिया होगा तो तो CIN को मत खोइए. आज ही रजिस्ट्रेशन और अपनी KYC कीजिये. अपनी रेफरल लिंक ज्यादा से ज्यादा लोगों को शेयर कीजिये ताकि बिना किसी लागत के आप लाखो रुपये के मालिक बन सकते हैं. जल्दी करें, समय बिलकुल कम हैं!


अभी रजिस्टर कीजिये समय सीमित हैं

Click here to register now!




Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


Cryptocurrency News

[Cryptocurrency][grids]

Current Affairs

[Current Affairs][bleft]

Climate change

[Climate Change][twocolumns]

Lifestyle

[Lifestyle][twocolumns]