technology

[Technology][bleft]

Health

[Healthcare][bleft]

Business

[Business][bleft]

Network Marketing

[Network Marketing][bleft]

Billion Money: 100% पारदर्शिता के साथ जिंदगीभर MLM से पैसा कमाएं

Billion Money: 100% पारदर्शिता के साथ जिंदगीभर MLM से पैसा कमाएं

Billion Money 

एक ऐसा बिज़नेस प्लान जिसकी वेबसाइट कभी बंद नहीं होगी... 

एक ऐसा बिज़नेस प्लान जिसका एडमिन पैसे लेकर भाग नहीं जाएगा....

100% सुरक्षित और आपके सपनों को पूरा करने वाला बिज़नेस प्लान आ चूका हैं... 

यह कोई इन्वेस्टमेंट प्लान नहीं हैं, इसलिए बिलकुल भी रिस्क नहीं हैं.  

पूरी दुनिया जुड़ेगी Billion Money से  क्योंकि यह सिस्टम नहीं Revolution है

International users can join https://billionmoney.live?a=1452

Billion Money: Best MLM Opportunity To Earn Money Through Autofill Business Plan



दोस्तों, मल्टी-लेवल मार्केटिंग में टेक्नोलॉजी के बढ़ते प्रभाव के चलते आते हुए बदलावों को हम देख सकते हैं. एमएलएम के विश्व में एक ऐसा भी बड़ा वर्ग हैं जो प्रोडक्ट्स प्रमोट कर पैसा कमाना नहीं चाहता. उसे सेलर बनना नहीं हैं, बल्कि एक स्मार्ट निवेशक के तौर पर इस क्षेत्र का लाभ उठाना चाहता हैं.

हालाँकि ऐसा भी हो सकता हैं इस बात पर मैं कभी विश्वास नहीं करता था. मैं तो नेटवर्क मार्केटिंग की आदर्शों पर आगे बढ़ने का प्रयास कर रहा था. जिसमें मैं सफल और असफल भी हुआ. पर एमएलएम से स्मार्ट मनी (या इजी मनी) कमाया जा सकता हैं इस बात पर मुझे उतना विश्वास नहीं था. लेकिन टेक्नोलॉजी ने इतनी तरक्की कर ली हैं कि, उसकी समझ मुझ में जागने में काफी साल लगे.


हालाँकि स्मार्ट मनी किसे नहीं चाहिए? बस इसी चाह में मैंने इसके पहले एक ऑटो-फील नेटवर्क ज्वाइन किया, जिसकी वेबसाइट मैंने जोइनिंग करने के बाद मात्र 3 दिनों में बंद हुयी. फिर से  स्मार्ट मनी के चक्कर में मैंने अपनी (थोड़ी ही क्यों ना हो) कुछ हजार रुपये गंवा दिए. क्यूंकि लोकल ऑटो-फील नेटवर्क कंपनियां केवल लोगों को चूना लगाने के लिए ही आती हैं.



जब भी हम किसी (प्रोडक्ट के बगैर) बिज़नेस प्लान को ज्वाइन करते हैं, तब आखरी में ज्वाइन होने वाले व्यक्ति के बारे में कभी सोचा नहीं जाता. हालाँकि, सब को पता होता हैं की आखिर में जुड़ने वाला व्यक्ति कुछ खोने जा रहा हैं. वैसे तो इसे पोंज़ी स्कीम कहा जाना ज्यादा उचित हैं, ना कि इन्वेस्टमेंट प्लान

वैसे तो प्रोडक्ट बेस बिज़नेस प्लान में भी अगर प्रोडक्ट वैल्यू-वर्थ ना हो तो आखिर में जुड़ने वाला व्यक्ति अपना पैसा खो देता हैं. 

हालाँकि कुछ बेहतर नेटवर्क मार्केटिंग कंपनियां (जिनका प्रतिशत काफी कम होने के बावजूद भी) अपने ग्राहकों को वैल्यू वर्थ प्रोडक्ट दे रही हैं. मगर 99% कंपनियां ऐसा नहीं कर पाती हैं. 


नेटवर्क मार्केटिंग या मल्टी-लेवल मार्केटिंग में हमारी ज्यादातर असफलता के लिए कई कारण रहे हैं. सही मायने में डुप्लीकेशन ना होना, जिसकी वजह से कंपनियां अपने मेंटेनेंस का खर्च तक नहीं उठा सकती और बंद हो जाती हैं.

डुप्लीकेशन ना होने का बड़ा कारण प्रोडक्ट या सर्विस बेहतर ना होना भी हो सकता हैं या सही समय पर पेआउट ना मिलना इत्यादि, ऐसे कई कारण हो सकते हैं.

ऊपरी लेवल के टीम लीडर्स का कंपनी छोड़कर दूसरी कंपनी की ओर भाग जाना यह भी एक अहम् कारण हमारी असफलता के लिए रहा हैं.


मैंने अभी हाल ही में Billion Money के बारे में सुना. और मुझे आश्चर्य का धक्का लगा.... मेरे मन में उठने वाले सारे प्रश्नों के उत्तर मुझे बिलियन मनी में मिल चुके हैं. मैं अपने आप को सौभाग्यशाली समझता हूँ जो मुझे बिलियन मनी जैसा पारदर्शी और गणितीय आधार पर खरा उतरने वाला बिज़नेस मिला. मित्रों, इस आर्टिकल का पूरा पढ़िए. आप भी अपने आप को सौभाग्यशाली मानने लगेंगे. आइये जानते हैं कैसे?




आइये Billion Money Business Plan के माध्यम से इन सवालों को ढूंढने की कोशिश करते हैं. 


प्रश्न 1: क्या Billion Money में जोइनिंग अमाउंट कम हैं? 

उत्तर: केवल एक बार $20 (20 PAX Coins) खरीदकर करनी होती हैं. इसके साथ ही हर ट्रांसक्शन्स के लिए नेटवर्क चार्जेज लगते हैं. यह नेटवर्क चार्जेज एथेरियम (Ethereum) करेंसी में होते हैं. इसलिए $5 के एथेरियम (Ethereum) भी आपको परचेस करने पड़ते हैं. मतलब कुल मिलाकर जोइनिंग अमाउंट 2000 जितनी हो जाती हैं. 

इसके बाद आपको अपनी जेब से कोई भी रकम नहीं लगानी हैं.
प्रश्न 2: किसी भी बिज़नेस में हम उन्ही लोगों को जोड़ते हैं जो हमारे करीब होते हैं. क्या Billion Money में मेरे नजदीकी लोगों का आर्थिक नुकसान तो नहीं होगा, जिसकी वजह से मेरी फेस वैल्यू बिगड़ सकती हैं?

उत्तर: आप अपने रेफरल्स को भी $20 (रुपये 1700) 20 PAX Coins खरीदकर ज्वाइन करवाते हैं. यह 20 PAX Coins आपके रेफेरल्स के ट्रस्ट वॉलेट में जाते हैं. इसका मतलब आपके रेफेरल्स से आपने कुछ भी नहीं लिया हैं. उसका पैसा था उसको 20 PAX Coins मिले.



अहम् बात यह हैं कि, यह रकम बिलकुल ही ज्यादा नहीं हैं, अगर आप उसे सही ढंग से इस बिज़नेस से होने वाले लाभों के बारे में समझाते हैं, तो हर कोई व्यक्ति यहां आकर अपने सभी फाइनेंसियल प्रोब्लेम्स को सोल्वे कर सकता हैं, इसलिए बिलकुल भी आपकी फेस वैल्यू ख़राब नहीं होगी. और वैसे भी अगर ग्लोबल नेटवर्क का कोई लाभ उठाना चाहता हैं तो इतनी रकम की जोखिम उठाने में दिक्कत ही क्या हैं, यह बात आप उसे बता दीजिये.  

प्रश्न 3: जैसा की हम जानते हैं, नेटवर्क मार्केटिंग में आम इंसान का असफल होने का कारण यह भी रहा हैं कि, वह अपनी टीम नहीं बना पाते हैं. मतलब लोगों को ज्वाइन करने में असफल हो जाते हैं. ऐसे लोग क्या इस बिज़नेस से लाभ प्राप्त कर सकते हैं? 

उत्तर: जी हाँ, जरूर लाभ प्राप्त कर सकते हैं. क्यूंकि, इस प्लान में एक ऑटो-फील नेटवर्क का बेहतर अर्निंग दिया गया हैं. सबसे अहम् बात यह हैं कि, आप खुद इस बिज़नेस में शामिल होते  हैं, और केवल 2 व्यक्तियों को स्पांसर करते  हैं, तो भी आप ऑटो-पूल के लिए पात्र हो सकते हैं. इस ऑटो-पूल में कुल 10 पूल होते हैं. जैसे जैसे आपकी लेवल अपग्रेड होती हैं आप ऑटो पूल के अगले चरण में शामिल होते जाते हैं. 

प्रत्येक अगले चरण में ऑटो-पूल से मिलने वाले लाभ बढ़ते जाते हैं. इसमें केवल आपको एक ही बार 2 लोग स्पांसर करना हैं. अन्य ऑटो-पूल प्लान के जैसे हर लेवल पर स्पोंसरिंग की जरुरत नहीं हैं. यह 2 लोग स्पिल-ओवर कर भी आपके डाउन लाइन में आते हैं तो भी आप ऑटो-पूल के दुसरे चरण में शामिल होने के लिए पात्र हैं. 



यह ऑटो-पूल नेटवर्क 3x10 मैट्रिक्स पर आधारित हैं.मतलब ऑटो-पूल में फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व (First come first serve) बेसिस पर चलता हैं. 

इस प्लान में बिना किसी को स्पांसर किये आप के डाउन लाइन में 3 लोग आते हैं, तो आपको
$0.5 x 3= $1.50 मिलते हैं. 

उसी तरह से यदि 9 लोग आते हैं तो आपको मिल सकते हैं $0.5 x 9 = $4.50. 


नीचे दिया गया चार्ट देखिये. इस ऑटो पूल नेटवर्क से 10 लेवल के माध्यम से आप हजारो डॉलर्स कमाने के चान्सेस रखते हैं. इसके अलावा ऑटो-पूल के और कुल 10 पूल दिए गए हैं जिसका लाभ आप ले सकते हैं, और वह  भी बिना किसी को स्पांसर किये.

आपने इसके पहले अगर ऑटो-पूल प्लान किये होंगे तो उसमें काफी शर्ते रहती थी. जैसे 4 लोग स्पांसर  या मिनिमम $10 या $20 पेआउट होने के बाद ही आप आपका पैसा निकाल सकते हैं. मगर बिलियन मनी में ऐसी कोई भी शर्त नहीं हैं. यदि आप चाहे तो आधा डॉलर रकम भी निकाल सकते हैं.




Billion Money: Best MLM Opportunity To Earn Money Through Autofill Business Plan



यदि आप किसी भी व्यक्ति को बिज़नेस में ज्वाइन नहीं करते हैं, तो भी आप ऑटो-पूल के लिए क्वालीफाई होते हैं. इसलिए मैं इस बिज़नेस में ज्वाइन हुआ हूँ. आपको मैं यहाँ प्रूफ के साथ यह बात दिखा सकता हूँ. नीचे आप देख सकते हैं कि, काफी लोग बिना किसी को बिज़नेस में जोड़ें यहां से अर्निंग प्राप्त कर रहे हैं. 

भले ही इसमें समय लग सकता हैं. मगर आप यहां से जरूर स्मार्ट अर्निंग ले सकते हैं. 

नीचे के स्क्रीन-शॉट्स देखिये. 


Billion Money: 100% पारदर्शिता के साथ जिंदगीभर MLM से पैसा कमाएं


Billion Money: 100% पारदर्शिता के साथ जिंदगीभर MLM से पैसा कमाएं




प्रश्न 4: करोड़ों का सपना नहीं हैं हमारा पर जरुरत जितना तो मिलें. आखिर हमने इसकी चाह में हमारे जीवन के कई साल बिता दिए हैं. क्या हमें जरुरत जितना मिल सकता हैं?

उत्तर: जी हाँ, जरुरत से ज्यादा भी मिल सकता हैं, अगर आप चाहे तो. जैसे की आपने ऊपर देखा कि, ऑटो-पूल से आपको बेहतरीन अर्निंग मिल रहा हैं. वैसे ही अगर आप आपके प्रयासों को बढाकर बिज़नेस को स्प्रेड करते हैं या अपनी भाषा में कहें लोगों को ज्वाइन करते हैं तो ऑटो-पुल के अलावा कई प्रकार के अर्निंग इसमें से आप प्राप्त कर सकते हैं. जिसे हम आगे समझेंगे. 


प्रश्न 5: बिज़नेस प्लान को आसानी से प्रमोट किया जा सकता हैं? ताकि देर से ज्वाइन होने वाले लोगों का सक्सेस होने का प्रतिशत बढ़ सके और हम पैसों के साथ साथ लोगों की दुआएं और इज्जत भी कमा सकें. 

उत्तर: आप इस बिज़नेस को बिलकुल आसानी से प्रमोट कर सकते हैं. क्यूँकि, यहाँ जो ऑटो-पूल प्लान दिया गया हैं वह आपके बिज़नेस को आसान बना देता हैं.



यदि आप वर्किंग प्लान भी देखते हैं तो इसमें भी आपके अपलाइन द्वारा किये गए 2 से ज्यादा स्पोंसरिंग का बेनिफिट आपको मिलता हैं. बस आपको सिर्फ एक्टिव अपलाइन के साथ ज्वाइन होना हैं.बिज़नेस चाहिए कोई भी हो. एक्टिव स्पांसर अपलाइन और सपोर्ट के बिना उसे बड़ा बनाया नहीं जा सकता.

मगर एक बात तो निश्चित हैं कि, यह बिज़नेस आपकी उम्मीदों पर जरूर खरा उतरेगा और यहां  से ज्यादा कमाएंगे,  मुझे विश्वास हैं.


आइये एक नजर बिज़नेस प्लान पर डालते हैं. 




Billion Money: Best MLM Opportunity To Earn Money Through Autofill Business Plan

    SELL LEVELS


Billion Money: Best MLM Opportunity To Earn Money Through Autofill Business Plan


Billion Money: Best MLM Opportunity To Earn Money Through Autofill Business Plan


सेल लेवल की अलग अलग पूल से प्राप्त होने वाली अर्निंग 

Billion Money: Best MLM Opportunity To Earn Money Through Autofill Business Plan



आइये, इस बिज़नेस प्लान की कुछ विशेषताएं समझ लेते हैं. 

Click here to know जानिये विश्व की सबसे बड़ी बिज़नेस ओपोर्चुनटी को 

ऑटो-पूल इनकम. स्पोंसरिंग की जरुरत नहीं हैं. 
सेल -लेवल  इनकम में यदि आप लोग स्पांसर कर नहीं पाते हैं तो आपकी अप-लाइन की हेल्प मिल सकती हैं. क्यूंकि आपके अप-लाइन को सक्सेस होना हैं. यहाँ एक बेहतर टीम-वर्क हो सकता हैं. जिसमें आप खुद भी सक्सेस होंगे
यदि आपकी दोनों लेग में पूरी तरह काम नहीं होता हैं और पावर लेग  बढ़ते रहता हैं तो भी आपको uni-level के माध्यम से सिंगल लेग अर्निंग मिल सकता हैं. जो इस प्रकार हैं. 
Level-1
$1
Level-2
$0.60
Level-3
$0.40
Level 4 to 10
$0.20
Level 11-20
$0.10

यदि आप 10 लोग स्पांसर कर लेते हैं तो डायरेक्टली ग्लोबल डिविडेंड नेटवर्क में आपकी एंट्री होती हैं.

Billion Money: Best MLM Opportunity To Earn Money Through Autofill Business Plan
पिछले महीने मतलब अप्रैल-2020 में  $632 का बोनस 45 लोगों में इक्वल डिस्ट्रीब्यूट हुआ हैं. इस महीने 2 मई तक मतलब मई महीने केवल 2 दिनों इस पूल में $360.60 का फण्ड जमा हो चूका हैं. यह सारा स्टेटिस्टिक आपके डैश-बोर्ड में आप देख सकते हैं. नीचे का स्क्रीनशॉट देखिये. 


अगर में इस प्लान का निचोड़ आपको बता दूँ तो मुझे लगता हैं हर प्रकार के व्यक्ति  को  इस बिज़नेस प्लान से कुछ न कुछ जरूर मिल सकता हैं. क्यूंकि इसमें नॉन-वर्किंग, वर्किंग, सिंगल लेग, ग्लोबल  डिविडेंड जैसे कई स्मार्ट अर्निंग आप ले सकते हैं. 

इसलिए बिलकुल देरी मत कीजिये. जल्द से जल्द ज्वाइन हो जाइये. 

प्रश्न 6:. सबसे अहम् बात- क्या हमारा पेआउट और लोगों का पैसा सुरक्षित हैं? कंपनी के प्रमोटर्स कहीं पैसा लेकर भाग तो नहीं जाएंगे? क्या कंपनी की वेबसाइट अविरत चालू तो रहेगी? दूसरी भाषा में क्या यह बिज़नेस लम्बे समय तक चल सकता हैं?


उत्तर: बिलियन मनी में आपका अर्निंग  किया हुआ पैसा 100% सुरक्षित हैं. क्यूंकि,  इस कंपनी को चलने वाला कोई मालिक या प्रशासक नहीं हैं. एक माइनर द्वारा क्रिप्टो करेंसी ब्लॉकचेन एथेरियम का कॉन्ट्रैक्ट कोड अपलोड किया हैं.

कोई संचालक या मालिक नहीं होने की वजह से कॉन्ट्रैक्ट नियम, शर्तों को बदलने तथा इसे हटाने का किसी को भी अधिकार नहीं हैं. 

यह बिज़नेस Ethereum Blockchain Platform का उपयोग कर चलता हैं. यह प्लेटफ़ॉर्म विश्वसनीय और स्थिर माना जाता है, और आपके सभी अर्निंग और निवेश का स्मार्ट-कॉन्ट्रैक्ट पर एक रिकॉर्ड होता है जो कि http://etherscan.io पर आप देख सकते हैं.



आज तक आपके साथ जो ऑटो-पूल प्लान ने जिस तरह का बदतर सुलूक किया हैं, वह, वह यहां नहीं हो सकता. इसलिए आज के पहले इससे ज्यादा सुरक्षित और पारदर्शी बिज़नेस मैंने नहीं देखा. यह  कंपनी भी सुरक्षित हैं और इसकी वेबसाइट भी और आपका पैसा भी. 


यह देखिये कंपनी की वेबसाइट http://billionmoney.live का होम पेज. यहाँ पर आप रोज कितने लोग बिज़नेस ज्वाइन कर रहे हैं, टोटल कितने जोईनिंग्स हुए इसकी भी स्टेटिस्टिक देख सकते हैं. मैंने ऐसी पारदर्शी कंपनी आज तक नहीं देखी हैं. केवल यहीं नहीं आप अपने अप-लाइन के भी earning से लेकर सभी आंकड़े भी देख सकते हैं. 


Billion Money: 100% पारदर्शिता के साथ जिंदगीभर MLM से पैसा कमाएं



जो लोग स्मार्ट वर्क कर कम से कम प्रयासों में पैसा कमाना चाहते हैं, उन लोगों ने इस ओपोर्चुनिटी को गंवाना नहीं चाहिए.

मित्रों, अभी महामारी का दौर हैं. इसकी वजह से आनेवाला एक वर्ष हम सभी के फाइनेंसियल हेल्थ की दृष्टी से काफी बुरा हो सकता हैं. कई छोटे व्यवसाय ख़त्म हो जाएंगे और कई लोगों की नौकरियां जा रही हैं. ऐसे में नेटवर्क मार्केटिंग एक सक्षम विकल्प बनकर उभर सकता हैं. इस पर लिखा गया हमारा आर्टिकल पढ़ें. आपको इस बिज़नेस की ताकत का पता चल जाएगा.




Billion Money की विशेषताएं 

👉 BILLION MONEY 'ब्लॉकचैन स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट' को सालों साल तक कमाओ.

👉  कृपया ध्यान दें कि आपको Trust Wallet, MetaMask, CoinBase DApps वॉलेट के माध्यम से भुगतान करना है, यहाँ पर ETH या USD PAX जैसी किसी भी राशि का भुगतान करें. 

👉 PAX USD पैक्स-एक स्थिर Stable क्रिप्टोकरेंसी  है. आप PAX और Etherium Wazirx से खरीद सकते हैं. अपना Wazirx अकाउंट ओपन करने के लिए यहां क्लिक करें

Billion Money System के नियम और इसकी वेबसाइट बहुत ही यूनिक हैै, पूरा विश्व और इंडिया के लोग इसके साथ जुड़ते ही जा रहे है !


  • धीरे धीरे ही सही, सारी दुनिया Billion Money "ब्लॉकचैन स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट" के महत्व को समझ रही है..
  • इस सुपर System का कोई Admin नहीँ है, पहली बार सभी  ब्लॉकचैन एथेरियम PAX के माध्यम से होता है.
  •  बिटकॉइन की तरह यह भी सिस्टम ब्लॉकचैन स्मार्ट कॉन्ट्रेक्ट पर निर्भर होने के कारण इसका पूरा सिस्टम डिसेंटरलाईज है.
  • यह सिस्टम में स्टेबल PAX ग्लोबल करंसी का इस्तेमाल करता हैं. 
  • ब्लॉकचैन की वजह से सिस्टम में पारदर्शिता, तकनिकी सुरक्षा और हाई स्पीड प्रदान करता हैं. 
  • ब्लॉकचैन स्मार्ट कॉन्ट्रेक्ट हमें पैसे लेकर भाग जाने वाले एडमिन, लालची एमएलएम लीडर्स, फर्जी वेबसाइट आदि से बचाता है, औऱ हमारे पैसे की सुरक्षा करता रहता हैं. 
  • Billion Money  में टेकनोलॉजी और एमएलएम की सभी कमियो का  पूरी तरह समाधान किया गया है.
  • हजारो फ़र्ज़ी Concept में समय बर्बाद कर चुके होंगे आप लेकिन मेरे साथ Billion Money में 💯% सफलता निश्चित है, लालच बुरी बला है, कम कमाओ, सालों साल तक कमाओ..  

Check my Auto-pool Earnings



Billion Money: 100% पारदर्शिता के साथ जिंदगीभर MLM से पैसा कमाएं



Feel free to contact me for registration: 8766522834

Chat with us on Whatsapp: 8766522834

Connect us on Telegram: http://t.me/growideindia


International users can join https://billionmoney.live?a=1452

Disclaimer: This article is for illustrative purposes only. http://growideindia.com can not and would not take any responsibility for any monetary loss occurred due to this article. Join on your own responsibility.



Tags: mlm company, m l m company, mlm full form business mlm, mlm organization, networking marketing in Hindi, network marketing hindi, network marketing in hindi, networking marketing hindi, mlm plan, network marketing kya h, networking marketing kya hai, network marketing kya hai, network marketing kya hai?
Post A Comment
  • Blogger Comment using Blogger
  • Facebook Comment using Facebook
  • Disqus Comment using Disqus

No comments :


Cryptocurrency News

[Cryptocurrency][grids]

Current Affairs

[Current Affairs][bleft]

Climate change

[Climate Change][twocolumns]

Lifestyle

[Lifestyle][twocolumns]